12GBRAM Mobiles10,000 रुपये से कम में खरीद लाएं,डिस्प्ले-बैटरी-कैमरा खासियत देख हुए लोग फिदा!

आपको बता दे की आज के वक्त में फोन लोगों की एक जरूरत सी बन गया है। लेकिन बहुत से लोग ऐसे होते हैं जो महंगा फोन नहीं खरीदना चाहते और वह सस्ते फोन की तलाश में रहते हैं।यदि आप भी कोई अच्छा सा फोन कम कीमत में लेना चाहते हैं अब आपकी इच्छा पूरी होने वाली हैं। क्योंकि इस समय आपको अमेज़न पर एक से बढ़ कर एक डील और डिस्काउंट देखने को मिल रहीं हैं।इस डील के जरिए itel P55 5G को काफी कम दाम पर घर ला सकते है।आज हम आपको इस फोन की जानकारी देने वाले हैं

itel P55 5G Discount Offers Detail

128जीबी स्टोरेज वेरिएंट को डिस्काउंट के बाद 9,999 रुपए में खरीदने को मिल रहा है।आपको बैंक ऑफर के तहत DBS और Onecard के जरिए 500 रुपए की छूट मिल रही है।पुराने फोन के बदले ग्राहकों को 9,900 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। इस डिस्काउंट की वैल्यू आपको तभी मिलेगी जब आप इसके टर्म और कंडीशन को पूरा करेंगे। वहीं ये हैंडसेट ब्लू और मिंट कलर वेरिएंट ऑप्शन देखने को मिल जाता है।

यह भी पढ़ें:  OnePlus की नानी याद दिला देंगा Vivo का धांसू स्मार्टफोन,HD कैमरा क्वालिटी के साथ फीचर्स भी कड़क

12GBRAM Mobiles10,000 रुपये से कम में खरीद लाएं,डिस्प्ले-बैटरी-कैमरा खासियत देख हुए लोग फिदा!

itel P55 5G के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स जानें

आपको बता दे की 5G स्मार्टफोन में आप ग्राहकों को 6.6 इंच की IPS LCD की डिस्प्ले देखने को मिलती है।प्रोसेसर के तौर पर MediaTek Dimensity 6080 का चिपसेट दिया गया है।जो 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट में उपलब्ध किया गया है। ये हैंडसेट एंड्रॉयड 13 के आधार पर काम करता है।आपको इस फोन में दो वेरिएंट देखने को मिल रहा है पहला 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट दिया हैं। वहीं दूसरा 6GB रैम और 128GB स्टोरेज देखने को मिल रहा हैं।

यदि इस फोन की कैमरा क्वालिटी की बात करें तो इसमें आपको 50MP के AI प्राइमरी कैमरा के साथ डुअल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है।साथ ही इसमें सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 8MP का सेल्फी कैमरा दिया है।वहीं डिवाइस में जान फूंकने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 18W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट में हैं।

यह भी पढ़ें: 2024 में New Maruti Alto ने भरी हुंका,पेट्रोल में 22KM प्रति लीटर और सीएनजी में 31KM प्रति किलो है माइलेज, कीमत सिर्फ इतनी

Leave a comment