5G रंगीन दुनिया में उछल-कूद करने आया Vivo T4 5G स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे ब्रांडेड फीचर्स

5G रंगीन दुनिया में उछल-कूद करने आया Vivo T4 5G स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे ब्रांडेड फीचर्स, नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका आज के हमारे इस नए आर्टिकल में दोस्तों अगर आप भी इन दिनों में अपने लिए एक शानदार स्मार्टफोन की तलाश में है, तो आपको बता दे की Vivo कंपनी ने भारतीय टेक मार्केट में अपने उस के लिए एक शानदार 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया है। जिसका नाम Vivo T4 5G स्मार्टफोन है। तो चलिए आपको किसके बारे में पूरी जानकारी विस्तार से बताते हैं।

READ ALSO- दमदार कैमरे क्वालिटी के साथ लांच हुआ Oppo A2 Pro स्मार्टफोन,कीमत भी कम

Vivo T4 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

दोस्तों अब इसमें मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात की जाए तो आपको बता दे की कंपनी ने इस स्मार्टफोन में आपको अमेजिंग वीडियो और मूवी देखने के लिए 6.6 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दी है, जो की रिफ्रेश रेट 120Hz रिफ्रेशर सपोर्ट के साथ देखने को मिल जाती है।

5G रंगीन दुनिया में उछल-कूद करने आया Vivo T4 5G स्मार्टफोन, कम कीमत में मिलेंगे ब्रांडेड फीचर्स

Vivo T4 5G स्मार्टफोन की कैमेरा क्वॉलिटी

कैमरे की बात करें तो इसमें 108 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा है, जिसमें ओआईएस फीचर भी शामिल है। इसके अलावा 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है।

Vivo T4 5G स्मार्टफोन का प्रोसेसर

Vivo T4 5G स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7+ जेन 2 चिपसेट और 2.91जीएचजेड का ऑक्टा-कोर प्रोसेसर है। इसमें 8जीबी रैम के साथ 8जीबी वर्चुअल रैम का भी सपोर्ट है।

Vivo T4 5G स्मार्टफोन का बैटरी बैकअप

इसके अलावा इस स्मार्टफोन में पावर के लिए बैटरी की क्षमता 5000mAh है, जिसे 80W सुपरफास्ट फ्लैश चार्ज के जरिए तेजी से चार्ज किया जा सकता है।

READ ALSO- Realme 10 स्मार्टफोन, बेहतर फीचर्स के साथ 108MP की कैमरा क्वालिटी ,देखे कीमत

Vivo T4 5G स्मार्टफोन की कीमत

दोस्तों बात करें इसकी कीमत की तो आपको बता दे की कंपनी ने भारतीय टेक्नोलॉजी मार्केट में Vivo T4 5G स्मार्टफोन स्मार्टफोन की कीमत ₹24,990 रखी है।

Leave a comment