Toyata की यह SUV देख कर, उठ जाएंगे Mahinda की SUV से आपका मन

Toyota की यह SUV देख कर, उठ जाएंगे Mahinda की SUV से आपका मन जी हां हम आपको बताने जा रहे है  NEW Toyota की प्रीमियम SUV, जो उड़ा देंगी आपके होस काम बजट में स्टेंडर्ड फीचर्स के साथ दमदार इंजन,देखने मिलेंगा  भारतीय बाजार में यह कार लाँन्च होने के लिए बेताब है। प्राप्त जानकारी के अनुसारसुप्रसिद्ध  वाहन निर्माता कंपनी टोयोटा भारतीय बाजार में अपनी एक नई क्रॉस -एसयूवी लॉन्च करने की तैयारी पूरी कर।  रिपोर्ट के मुताबिक टोयोटा भारतीय बाजार में नई कोरोला क्रॉस को लॉन्च करने का पूरा मन बना चुकी है । कंपनी के अनुसार भारत में नई Toyota Corolla Cross एसयूवी लॉन्च करने के लिए अभी कुछ प्रॉसेस बाकि है जो जल्दी ही पूर्ण हो जाएँगी।  इस एसयूवी में कई आधुनिक  नए फीचर्स देखने को मिलेंगे जो अभी का कुछ ही कंपनी इस बजट में देती है।

Toyota  की  SUV कीमत –

Toyata की SUV की कीमत देखी SUV जाये तो यह लगभग 32 -34 लाख के बजट में आपको मिलेंगी । कंपनियों के अधिकारयों द्वारा अभी इसकी कीमत की पुस्टि नहीं की गई है। 

यह भी पड़े –Agriculture job: 2023-2024 Agriculture Job

Toyata की यह SUV देख कर, उठ जाएंगे Mahinda की SUV से आपका मन

Toyota की  SUV इंजन पॉवर –

Toyota की यह SUV देख कर, उठ जाएंगे Mahinda की SUV से आपका मन जी हां हम आपको बताने जा रहे हैइसके इंजन पॉवर के बारे में  एसयूवी में मिलने वाले इंजन के बारे में बताया जाये तो Toyota Corolla Cross एसयूवी में आपको 138 bhp की पावर और 177 न्यूटन मीटर का टॉर्क मिल सकता है। इस इंजन को टोयोटा कोरोला क्रॉस में सुपर सीवीटी-आई ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जा सकता है। कार के क्रॉस मॉडल को रेगुलर सीवीटी गियरबॉक्स के लिए सपोर्ट मिलेगा। इसके साथ ही इसमें 1.8-लीटर का डीजल इंजन भी दिया जाएगा। इस एसयूवी में 1.8 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है। जो गाड़ी को इतनी ताकत देता है आपको पालक झपकते ही पंहुचा देंगी आपकी मंजिल तक।

Toyota की  SUV जानदार फीचर्स –

एसयूवी के फीचर्स की अगर बात की जाये तो आपको बता दे Toyota Corolla Cross में आपको बेहद ही लग्जरी एवं  शानदार क्वालिटी के  फीचर्स देखने को मिलेंगे जिसमें फ्लोटिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एप्पल कारप्ले, इंस्ट्रूमेंट पैनल के लिए 7 इंच का टीएफटी डिस्प्ले, पैनोरमिक व्यू मॉनिटर, किक सेंसर के साथ पावर्ड टेलगेट, ऑटोमैटिक सनरूफ , पावर-एडजस्टेबल ड्राइवर सीट जैसे अमेजिंग फीचर्स को शामिल किया जाना है जो इस SUV को काफी लग्जरी होने वाली है जिसे देख के आप चोकने वाले हो।

Toyota की  SUV जानदार लुक –

Toyata की यह SUV देख कर, उठ जाएंगे Mahinda की SUV से आपका मन SUV के धासु लुक की बात की जाये तो जानकारी के मुताबिक कम्पनी टोयोटा कोरोला क्रॉस में काफी कुछ फेरबदल किया गया है । इसमें मेट ब्लैककलर और ब्लैक सराउंड के साथ एक बड़ी ग्रिल, डीआरएल के साथ स्वेप्ट-बैक फुल- एच डी एलईडी हेडलैंप, कार के सामने फॉक्स स्किड प्लेट, बड़े व्हील आर्च, 18-इंच डायमंड-कट अलॉय व्हील और रियर हैंच, स्प्लिट रियर, रैप-अराउंड टेल लाइट्स, रिफ्लेक्टर के साथ एक ब्लैक बम्पर दिया है जो इस SUV की सुंदरता में चार चाँद लगा रहा है।

यह भी पड़े –Multai Election news:पवार समाज का भाजपा को मिला अपार समर्थन,दुनावा मंडल से मिली 11 हजार मतों की बढ़त

Leave a comment