86kmpl माइलेज के साथ Hero की सबसे सस्ती टिकाऊ बाइक फीचर्स भी टकाटक जाने कीमत

86kmpl माइलेज के साथ Hero की सबसे सस्ती टिकाऊ बाइक फीचर्स भी टकाटक जाने कीमत जैसा की आप जाते ही होंगे की भारतीय बाजार में हीरो स्प्लेंडर प्लस भारतीय बाजार में हमेशा से ही एक लोकप्रिय बाइक है और आपको बता दे की 2024 के मॉडल में भी कंपनी ने ग्राहकों को निराश नहीं किया है। आपकी जानकरी के लिए बता दे की हीरो स्प्लेंडर प्लस 2.0 नए फीचर्स के साथ देखने को मिल जाते है

यह भी पढ़े :- New Toyota Raize की मॉडर्न कार, पॉवरफुल इंजन के साथ मिलेंगे ब्रांडेड फीचर्स,कीमत भी इतनी….

Hero SPlendor Plus 2.0 का पावर और माइलेज

आपकी जानकरी के लिए बता दे की इस बाइक में आपको 100 सीसी का दमदार इंजन देखने को मिल जाता है जो 8000 rpm पर 7.91 bhp की पावर और 6000 rpm पर 8.05 Nm का टॉर्क जनरेट करेगा है। वही इसके माइलेज की बात की जाये तो आपको बता दे की यह बाइक 66 से 86 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देखने को मिल जाता है

86kmpl माइलेज के साथ Hero की सबसे सस्ती टिकाऊ बाइक फीचर्स भी टकाटक जाने कीमत

Hero SPlendor Plus 2.0 के ब्रेकिंग और टायर

इस बाइक के ब्रेकिंग और टायर की बात की जाये तो आपको बता दे की इसके फ्रंट और रियर व्हील में ड्रम ब्रेक देखें को मिल जाता हैं। साथ ही, इसमें आईबीएस (इंटीग्रेटेड ब्रेकिंग सिस्टम) भी मौजूद है।

Hero SPlendor Plus 2.0 के अन्य फीचर्स

आपको बता दे की इसमें आपको ग्राउंड क्लियरेंस 165 मिमी, लंबाई 2000 मिमी, चौड़ाई 720 मिमी और ऊंचाई 1052 मिमी है। वहीं, व्हीलबेस 1236 मिमी का है। सेफ्टी के लिहाज से इस बाइक में सीबीएस, वार्निंग इंडिकेटर, इलेक्ट्रिक स्टार्ट, पैसेंजर फुटरेस्ट, पास लाइट और किक स्टार्ट/सेल्फ स्टार्ट जैसे फीचर्स देखने को मिल जाते हैं।

यह भी पढ़े :- Realme का 5G स्मार्टफोन, इस शानदार स्मार्टफोन की बेहतरीन बैटरी और कैमरा के साथ कीमत

Hero SPlendor Plus 2.0 की कीमत

वही इसके कीमत की बात की जाये तो आपको बता दे की इसकी कीमत इसके मॉडल और कलर वेरिएंट के हिसाब से थोड़ी बहुत अलग देखने को मिल जाती है। लेकिन, अनुमानित तौर पर इसकी एक्स-शोरूम कीमत ₹ 75,000 से ज्यादा हो सकती है।

Leave a comment