Ola को नानी याद दिला देगी TVS की सस्ती इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में 150km की रेंज के साथ दमदार बैटरी, जाने कीमत

Ola को नानी याद दिला देगी TVS की सस्ती इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में 150km की रेंज के साथ दमदार बैटरी, जाने कीमत जैसा की आप जानते ही होंगे की भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक स्कूटरों की डिमांड काफी ज्यादा बढ़ रही है हर कंपनी अपनी पैर जमाने के लिए कम दामों में इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच कर रही है. आपको बता दे की TVS Motors ने अपने लोकप्रिय स्कूटर TVS iQube के सबसे दमदार वेरिएंट को पेश क्र दिया है m

यह भी पढ़े :-OnePlus की पुंगी बजा देंगा Vivo का शानदार स्मार्टफोन,धांसू फोटू क्वालिटी के साथ जाने कीमत और फीचर्स

TVS iQube ST का दमदार बैटरी पैक

आपकी जानकारी के लिए बता दे की कंपनी ने हाल ही में अपने TVS iQube ST मॉडल में सबसे बड़े बैटरी पैक वाला वेरिएंट लॉन्च किया है. ये नया बैटरी पैक ज्यादा रेंज देने में सक्षम है. आपको बता दे की TVS iQube के आकर्षक डिजाइन, मजबूती, फीचर्स और बेहतरीन परफॉर्मेंस के चलते इसे काफी पसंद कर रहे हैं.

Ola को नानी याद दिला देगी TVS की सस्ती इलेक्ट्रिक स्कूटर, सिंगल चार्ज में 150km की रेंज के साथ दमदार बैटरी, जाने कीमत

TVS iQube ST की बैटरी पैक

TVS iQube ST इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको 5.1kWh का लिथियम आयन बैटरी पैक देखने को मिल जाता है, जो अधिकतम पावर पैदा करता है.

TVS iQube ST की 150 किलोमीटर की रेंज

अगर बात की जाये इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की रेंज की तो आपको बता दे की यह स्कूटर 5.1kWh वाला वेरिएंट सिंगल चार्ज में 150 किलोमीटर की रेंज देता है. इसकी टॉप स्पीड 82 किलोमीटर प्रति घंटा होने वाली है. आपको बता दे की इसकी बैटरी को 0 से 80% चार्ज होने में 4 घंटे 18 मिनट का समय लगता है. TVS iQube ST मॉडल में 3.4kWh का बैटरी पैक वाला वेरिएंट भी शामिल है, आपको बता दे की यह सिंगल चार्ज में 100 किलोमीटर की रेंज देखने को मिल जाती है.और इसके टॉप की स्पीड 78 किलोमीटर प्रति घंटा देखने को मिल जाती है .

यह भी पढ़े :- KTM की धज्जियां मचा देंगी Hero की पावरफुल बाइक,दमदार फीचर्स के साथ मिलेगा सॉलिड इंजन, जाने कीमत

TVS iQube ST की कीमत

TVS iQube ST इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत आपको थोड़ी ज्यादा लग सकती है. आपको बता दे की यह 3.4kWh बैटरी पैक वाले स्कूटर की एक्स-शोरूम कीमत 1.55 लाख रुपये और 5.1kWh बैटरी पैक वाले स्कूटर की कीमत 1.83 लाख रुपये दी गई है

Leave a comment