iPhone की हेकड़ी निकाल देंगा Vivo का दमदार स्मार्टफोन, 200MP फोटो क्वालिटी और 150W फ़ास्ट चार्जर के साथ जाने कीमत

iPhone की हेकड़ी निकाल देंगा Vivo का दमदार स्मार्टफोन, 200MP फोटो क्वालिटी और 150W फ़ास्ट चार्जर के साथ जाने कीमत जैसा की आप जानते ही होंगे की भारतीय बाजार में स्मार्टफोन निर्माता वीवो ने हाल ही में अपना नवीनतम फ्लैगशिप स्मार्टफोन Vivo V40 Pro बाजार में पेश किया है।अआप्को इस फोन में 200MP कैमरा सिस्टम और 150W फास्ट चार्जिंग जैसी बेस्ट फीचर्स भी देखने को मिलने वाला है।

यह भी पढ़े :- 70km का माइलेज देगी Yamaha की दमदार स्कूटर, पावरफुल फीचर्स के साथ जाने कीमत

Vivo V40 Pro का कैमरा प्रदर्शन

Vivo V40 Pro स्मार्टफोन की कैमरे की बात की जाये तो आपको बता दे की इस फोन में आपको मेन लेंस 200 मेगापिक्सल दिया गया है और साथ ही इस फोन में आपको 200MP सेंसर के साथ, यह फोन अल्ट्रा-हाई-रिजॉल्यूशन तस्वीरें कैप्चर करता है।और आपको इस फोन में 48MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस, 12MP का टेलीफोटो लेंस और 5MP का डेप्थ सेंसर भी है।

iPhone की हेकड़ी निकाल देंगा Vivo का दमदार स्मार्टफोन, 200MP फोटो क्वालिटी और 150W फ़ास्ट चार्जर के साथ जाने कीमत

Vivo V40 Pro की चार्जिंग की रफ्तार तड़ित गति

इस स्मार्टफोन की एक और खासियत यह है कि यह 150W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। अब इस तकनीक के साथ आप अपने फोन को मिनटों में चार्ज कर सकते हैं।

यह भी पढ़े :- Creta की काम तमाम कर देंगी Renault की दमदार SUV,शानदार फीचर्स के साथ पॉवरफुल इंजन, जाने कीमत

Vivo V40 Pro की परफॉर्मेंस और डिजाइन

आपकी जानकारी के लिए बता दे की इस फोन में आपको लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर भीदेहने को मिल जाता है। साथ ही, 12GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज दी गई। और इस फोन में 6.8 इंच की AMOLED डिस्प्ले दिया जायेगा। जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है।

Leave a comment