iVOOMi की शानदार iVOOMi JeetX ZE स्कूटर पॉवरफुल बैटरी के साथ झक्कास फीचर्स जाने कीमत

iVOOMi की शानदार iVOOMi JeetX ZE स्कूटर पॉवरफुल बैटरी के साथ झक्कास फीचर्स जाने कीमत नमस्कार दोस्तों स्वागत है आज के इस आर्टिकल में यदि आप भी अपने लिए एक दमदार स्कूटर की तलाश कर रहे है तो iVOOMi JeetX ZE को आप आसान किस्तों में ₹20000 डाउन पेमेंट देकर आप अपने घर ला सकते हैं.

यह भी पढ़े :- Baleno का घमंड तोड़ देगी Toyota की शानदार कार,दमदार फीचर्स और पावरफुल इंजन के साथ जाने कीमत

iVOOMi के शानदार फीचर्स

अगर बात की जाये इस स्कूटर के फीचर्स की तो आपको बता दे की इसमें आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी,कॉल और SMS अलर्ट,टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन,डिस्टेंस टू एम्प्टी (चलने में बची दूरी),जियो-फेंसिंग सपोर्ट,8 अलग-अलग कलर ऑप्शन,कम समय में चार्ज होने की क्षमता,7A होम वॉल-कम्पैटिबल चार्जर जैसे कई फीचर्सदेखने को मिल जाते है

iVOOMi की शानदार iVOOMi JeetX ZE स्कूटर पॉवरफुल बैटरी के साथ झक्कास फीचर्स जाने कीमत

iVOOMi JeetX ZE की बैटरी और माइलेज

आपको बता दे की 2.1 kWh, 2.5 kWh और 3 kWh की बैटरी देखने को मिल जाती है.आपको बता दे की कंपनी दावा करती है की ये स्कूटर एक बार फुल चार्ज में 170 किलोमीटर तक की रेज देती है. आपको बता दे की स्कूटर को चार्ज करने के लिए कंपनी की तरफ से 7A होम वॉल-कम्पैटिबल चार्जर देखने को मिल जाता है.

यह भी पढ़े :-  बेस्ट बैटरी और बेस्ट कैमरा क्वालिटी के साथ धूम मचा रहा है Vivo कंपनी का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन, कीमत भी है बहुत कम

कीमत और EMI प्लान

iVOOMi JeetX ZE की कीमत की बात कृ जाये तो आपको बता दे की इसकी कीमत एक्स-शोरूम कीमत भले ही ₹89,999 (2.1 kWh बैटरी) से शुरू होती है, लेकिन इसे आसान किस्तों में खरीदा जा सकता है. उदाहरण के तौर पर, 8% बैंक ब्याज दर के साथ 36 महीने की EMI लगभग ₹2,957 होगी.

Leave a comment