बेहद ही खास फीचर्स के साथ पेश हुआ Honda Activa का नया एडिशन, ताबड़तोड़ माइलेज के साथ बनी ग्राहकों की पहली पसंद

नमस्कार दोस्तों आपकी जानकारी के लिए बता दे की हीरो कंपनी ने आधुनिक टीचर्स के साथ अपना एक बेहद शानदार स्कूटर लांच कर दिया है. दोस्तों हीरो कंपनी के शानदार स्कूटर का नाम Honda Activa 6G है. जिसमे की आपको ढेर सारे नए और शानदार फीचर्स से देखने को मिल रहे हैं और इसी के साथ आपको बता दे की कंपनी के इस स्कूटर में आपको बहुत ही बढ़िया माइलेज भी प्रदान किया जा रहा है. इसलिए या ग्राहकों की पहली पसंद भी बन रही है.

यह भी पढ़े :- Oneplus को रोड पर ला देंगे का Samsung का दमदार स्मार्टफोन जबरदस्त कैमरा क्वालिटी और पावरफुल बैटरी के साथ जाने कीमत

दोस्तों सबसे पहले तो हम अगर इसके फीचर्स की बात करें तो होंडा एक्टिवा 6G में आपको कंपनी की तरफ से बहुत ही लेटेस्ट और ब्रांडेड फीचर्स मिल रहे हैं जिसमें सबसे पहले आपको डिजिटल कंट्रोल और डिजिटल स्पीडोमीटर के साथ डिजिटल ट्रिप मीटर और आकर्षक एलईडी हेडलाइट देखने को मिल जाते हैं. साथी Honda कंपनी ने सेफ्टी का ध्यान रखते हुए इसमें आपको ड्रम ब्रेक भी प्रदान किया है जो कि मोबाइल चार्जिंग सपोर्ट के साथ आते हैं. और इसका आकर्षण लोग ग्राहकों को बहुत पसंद आ रहा है.

बेहद ही खास फीचर्स के साथ पेश हुआ Honda Activa का नया एडिशन, ताबड़तोड़ माइलेज के साथ बनी ग्राहकों की पहली पसंद

दोस्तों वहीं पर आपको बता दे की होंडा कंपनी की इस Honda Activa 6G में आपको बहुत ही शानदार माइलेज दिया जा रहा है. जिसके लिए ग्राहकों के द्वारा इसे काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. दोस्तों सबसे पहले तो आपको बता दे की है होंडा एक्टिवा 6G में कंपनी आपको 109.56 सीसी का धमाकेदार और पावरफुल इंजन प्रदान करती हैं. इसी के साथ यह इंजन के अंदर 5.3 मीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी भी देखने को मिल जाती है. और आपको बता दे कि भारतीय मार्केट में 56 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने वाली इस एक्टिव 6G को ग्राहक बहुत पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़े :-  XUV 700 का सिस्टम हिला देंगी Toyota की रापचिक SUV,दमदार फीचर्स के साथ झन्नाट माइलेज, जाने कीमत

दोस्तों अगर आपको भी यह स्कूटर पसंद है और अगर आप भी Honda Activa 6G को खरीदना चाहते हैं तो आपकी जानकारी के लिए बता दे की 6G सेगमेंट में आने वाली होंडा की यह स्कूटर 2024 में सबसे बेहतर विकल्प होने वाली है क्योंकि होंडा कंपनी की शानदार स्कूटर की भारत में एक्स शोरूम प्राइस मात्र 77000 है. जिस की हर कोई मिडिल क्लास से लेकर बड़ी फैमिली का आदमी खरीद सकता है.

Leave a comment