5000mah बैटरी लाइफ के साथ आया Motorola Edge 40 Neo स्मार्टफोन, तगड़े फीचर्स के साथ मिलेगा गोरिल्ला ग्लास

Motorola Edge 40 Neo : हेलो दोस्तों आज के समाचार में हम आपके लिए मोटरोला कंपनी के एक बहुत ही शानदार स्मार्टफोन की जानकारी लेकर आ चुके हैं जो की प्रीमियम सेगमेंट में लॉन्च हुआ है। दोस्तों मोटरोला कंपनी के इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ गोरिल्ला ग्लास जैसी शानदार सुविधाएं मिलने वाली है और इसमें मिलने वाला 68 वाट का टर्बो चार्जर आपके फोन को बहुत ही कम समय में चार्ज कर सकता है फोन के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो हमारे इस समाचार के साथ अंत तक बने रहिए।

read more-  अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ पापा की परियो को दीवाना बना रहा Realme 9i 5G Smartphone

Motorola Edge 40 Neo डिस्प्ले

सबसे पहले हम बात करेंगे इस फोन में मिलने वाले डिस्प्ले डिजाइन की तो आपको बता दे की 6.5 इंच की सुपर एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ आने वाला यह फोन ग्राहकों के लिए 144 hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ मिलता है। इसी के साथ में यह फोन रखो को प्रीमियम डिजाइन के साथ तो मिलता ही है तथा इस फोन में मिलने वाला मीडियाटेक डायमंड सिटी 7030 प्रोसेसर गेमिंग का बहुत ही बढ़िया विकल्प होगा। इस फोन में ग्राहकों को गोरिल्ला ग्लास के प्रोडक्शन भी देखने को मिल जा रही है।

5000mah बैटरी लाइफ के साथ आया Motorola Edge 40 Neo स्मार्टफोन, तगड़े फीचर्स के साथ मिलेगा गोरिल्ला ग्लास

Motorola Edge 40 Neo कैमरा

किसी के साथ मोटरोला कंपनी के द्वारा इस फोन में बहुत ही शानदार कैमरा क्वालिटी प्रदान की जाती है जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है तथा 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रावायलेट के साथ इसमें आपको एक 32 मेगापिक्सल का अन्य कैमरा भी मिल जाता है। क्योंकि फ्रेंड में सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग का बहुत ही बढ़िया ऑप्शन होने वाला है और इसमें कई सारे बेटी मोड़ के साथ ग्राहकों को लंबे समय तक चलने वाली 5000 mah की बैटरी सपोर्ट मिलती है। इस फोन को आप 68 वाट के चार्जिंग सपोर्ट के साथ काम समय में चार्ज कर सकते हैं।

read more-  अमेजिंग कैमरा क्वालिटी के साथ पापा की परियो को दीवाना बना रहा Realme 9i 5G Smartphone

Motorola Edge 40 Neo कीमत

अब बात आती है इस फोन की कीमत की तो दोस्तों आपको बता दे की मोटरोला कंपनी का यह फोन ग्राहकों के लिए बहुत ही शानदार स्टोरेज मॉडल के साथ आ रहा है जहां पर 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज में यह फोन आपको 22,999 में मिलता है। वही या फोन आपको 12gb रैम सपोर्ट के साथ में मिल रहा है इसमें 256 जीबी तक का स्टोरेज मॉडल मिल जाता है और इसकी कीमत ₹24000 निर्धारित की गई है

Leave a comment